अमर भारती : नकाबपोश बदमाशों ने शुक्रवार शाम डेल्टा-टू सेक्टर में एक किराना कारोबारी के घर पर डकैती डाल दी। वैगनआर कार में सवार होकर आए छह बदमाशों ने हथियारों के बल पर कारोबारी के परिवार को बंधक बना लिया। बदमाशों ने 22 मिनट तक घर को खंगालकर लूटपाट की और आसानी से फरार हो गए।

पुलिस के अनुसार, मूलरूप से सुनपुरा गांव निवासी भूमेश कुमार अग्रवाल डेढ़ दशक से अधिक समय से सूरजपुर में किराना का कारोबार करते हैं। भूमेश परिवार समेत डेल्टा टू सेक्टर में रह रहे हैं। शुक्रवार शाम कारोबारी दुकान पर थे। लगभग 7 बजे उनका बड़ा बेटा शोभित कुत्ते को दूध डालने के लिए घर से बाहर निकला। इसी दौरान हथियारबंद बदमाश ने उसकी कनपटी पर पिस्टल तान दी और उसे अंदर खींचकर ले गए।

 बदमाशों ने कारोबारी की पत्नी रितु, छोटे बेटे कवित और बेटी सौम्या (9) को हथियार के बल पर बंधक बना लिया। चार बदमाश अंदर दाखिल हुए थे जबकि दो बदमाश बाहर कार के पास खड़े थे। बदमाशों ने परिवार को गोली मारने की धमकी देकर घर के सभी कमरों और अलमारियों खंगाल दिया। बदमाशों ने रखी नकदी व लाखों के गहनों को लूट लिया। इसके बाद गोली मारने की धमकी देकर फरार हो गए। बदमाश पास के मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं।

बदमाशों ने कारोबारी के बच्चों को एक कमरे में खड़ा कर दिया और दो बदमाश पिस्टल तान कर वही खड़े रहे। जबकि दो बदमाश कारोबारी की पत्नी को घर के कमरों में घुमाकर उससे नकदी और आभूषण निकलवाते रहे। बदमाशों ने घर में बने मंदिर को भी नहीं छोड़ा और वहां बनी दराज में रखी नकदी आदि को लूट लिया। घटना के बाद जमा हुए लोग चर्चा कर रहे थे कि बदमाश लगभग 50,000 रुपये और लगभग 20 लाख के गहने लूटकर ले गए हैं, लेकिन कारोबारी और पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है।