अमर भारती : गाजियाबाद के ब्रिज विहार इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब शनिवार सुबह दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल के रूप में कार्यरत महिला का शव उसके घर से बरामद हुआ। महिला के पति का आरोप है कि उसकी नाबालिग बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मां की हत्या कर दी।

शिकायत मिलने पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर महिला की बेटी और उसके प्रेमी को हिरासत में ले लिया है। साथ ही महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला की पहचान दिल्ली पुलिस की कांस्टेबल शशि माला शुक्ला के रूप मेें हुई है। वह ब्रिज विहार डबल स्टोरी मकान नंबर बी 602 ए में रहती थी। शशि माला के साथ उनकी बेटी रहती थी जो 10वीं की छात्रा है।

लड़की के पिता गोपाल ठाकुर का आरोप है कि कल दिन में उसे और उसके प्रेमी को एक साथ देखा गया था, जिसके बाद बवाल हुआ था। पिता ने शिकायत में कहा है कि लड़की ने शुक्रवार देर रात अपने प्रेमी के साथ मिलकर मां की चुन्नी से गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस शिकायत मिलने पर महिला की बेटी और उसके प्रेमी जितेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। अधिक जानकारी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मिल सकेगी।