अमर भारती : राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में गुरुवार को हुए एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी। एक अन्य गंभीर रूप से घायल है जिसका जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। पुलिस के अनुसार, यह हादसा चोहिलांवाली गांव के पास उस समय हुआ जब तेज गति की एक कार का टायर फट गया और वह अनियंत्रित होकर खंभे से जा टकराई। कार में सवार लोग एक शादी से लौट रहे थे।

हादसे में मुकेश कुमार, नवीन, धर्मपाल तथा अजय कुमार की मौत हो गयी। एक अन्य घायल को हनुमानगढ़ के जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। भाषा पृथ्वी मनीषा मनीषा 1302 1419 जयपुर जसजस आवश्यक .जयपुर प्रादे 29 सड़क हादसा मौत राजस्थान : सड़क हादसे में चार की मौत एक घायल जयपुर, 13 फरवरी (भाषा) राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में गुरुवार को हुए एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी। एक अन्य गंभीर रूप से घायल है जिसका जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है।

पुलिस के अनुसार, यह हादसा चोहिलांवाली गांव के पास उस समय हुआ जब तेज गति की एक कार का टायर फट गया और वह अनियंत्रित होकर खंभे से जा टकराई। कार में सवार लोग एक शादी से लौट रहे थे। हादसे में मुकेश कुमार, नवीन, धर्मपाल तथा अजय कुमार की मौत हो गयी। एक अन्य घायल को हनुमानगढ़ के जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है।