अमर भारती : रामनगर उत्तर भारत के सुप्रसिद्ध तीर्थ स्थल लोधेश्वर महादेवा में विगत 3 फरवरी से महादेवा महोत्सव की शुरुआत होगी। 3 फरवरी से 9 फरवरी के बीच एक सप्ताह होने महोत्सव में एक से एक नामी-गिरामी फिल्मी हस्तियां शिरकत करेंगी।

कार्यक्रमों में जहां तीन फरवरी को शाम 6 बजे से 10:00 बजे तक टी सीरीज के मशहूर भजन गायक पंडित राम अवतार शर्मा के भजन होंगे व भक्ति झांकियां भी दिखाई जाएंगी वही 10:00 बजे के बाद जवाबी कीर्तन का कार्यक्रम होना। 4 फरवरी को भजन गायक अनूप जलोटा का कार्यक्रम तो वहीं 5 फरवरी को विशाल कवि सम्मेलन होना है। जिसमें देश के नामी-गिरामी कवियों का आना तय है।

6 फरवरी को बॉलीवुड नाइट का कार्यक्रम होगा जिसमें बॉलीवुड के मशहूर गायक शब्बीर कुमार के हिट गानों से महादेवा का मंच सजेगा। वही 7 फरवरी को सुनील पाल लोगों को हसाएंगे तो आर्केस्ट्रा कार्यक्रम में लिटिल चेंप के रनर रहे तन्मय चतुर्वेदी के गीतों का लोग लुफ्त उठाएंगे। 8 फरवरी को भोजपुरी सुपरस्टार व गायक रितेश पांडे मंच से अपने द्वारा गाए हुए गानों पर लोगों को फिर थिरकाएँगे।

9 फरवरी को फूलों की होली के साथ पुलिस अधीक्षक बाराबंकी कार्यक्रम का समापन करेंगे।जिसमें अबकी बार आतिशबाजी नहीं दीपोत्सव के साथ कार्यक्रम का समापन होगा। फिर इसी मंच से लोगों को जिले के अधिकारी और माननीय सम्मानित करेंगे। ट्रेनी आईएएस उप जिलाधिकारी रामनगर आनंद वर्धन ने बताया कि लगभग लगभग सभी कार्यक्रम तय माने जा रहे हैं।

जल्द ही सभी कार्यक्रम घोषित कर प्रचार-प्रसार होने लगेगा। महादेवा महोत्सव में खेल प्रतियोगिता में विशाल अंतर्राष्ट्रीय दंगल वॉलीबॉल प्रतियोगिता का भी आयोजन है। वॉलीबॉल में जहां बड़ी टीमें हिस्सा लेंगी तो वही दंगल में अंतरराष्ट्रीय पहलवान अपने दांव आजमाएंगे।