अमर भारती : बिग बॉस हाउस में रश्मि देसाई शुरू से ही स्ट्रॉग कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई हैं। रश्मि घरवालों के सामने अपनी बातें बेबाकी के साथ रखती हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की लव-हेट स्टोरी के बारे में हर कोई जानना चाहता है।

कभी इन दोनों के बीच झगड़ा हो जाता है तो कभी ये दोनों एक-दूसरे को खरी-खोटी सुनाने से पीछे नहीं हटते। लेकिन अब दोनों के बीच लंबे झगड़े के बाद सबकुछ नॉर्मल होता दिख रहा है। रश्मि का ऐसा रिश्ता सिर्फ सिद्धार्थ के अलावा अपने घरवालों के साथ भी हैं।

बीते कुछ एपिसोड में रश्मि आरती से बात करते हुए ये बताती हैं कि वह अंदर ही अंदर गुट रही है। कोई ऐसा शक्स नहीं है जो उनके बारे में सोचे और उऩकी केयर करें। दरअसल रश्मि के रिश्ते उनके परिवार वालों से ठीक नहीं चल रहे।

फैमिली वीक में रश्मि अपने घरवालों का इंतजार करते हुए रोने लगती हैं,और बिग बॉस की ओर से उन्हे काफी अच्छा सरप्राइज मिलता है। जब उनके भतीजी और भतीजा शो मे आते हैं। और रश्मि उन्हे देख काफी खुश हो जाती हैं। बातों-बातों में रश्मि बच्चों से कहती हैं कि क्या उनके माता –पिता उन्हे आने देने के लिए तैयार थे। जिसमें बच्चे हां में हामी भरते हैं।

बाद में रश्मि बच्चों से कहती हैं कि उनके पिता उनसे बिना बात के लड़ाई करते हैं। इतनी ही नहीं कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में रश्मि की मां रसीली देसाई ने कहा था कि बिग बॉय के घर में जाने का फैसला रश्मि का था। इस बारे में रश्मि ने अपने घरवालों से कोई राय नहीं ली थी।