अमर भारती : जिले में बुधवार को कृष्ण जन्मस्थान के निकट स्थित एक गेस्ट हाउस में ठहरी युवतियों को उनके बाथरूम का गीजर खराब बताकर बगल वाले कमरे में भेजकर उनके बाथरूम में ताक-झांक कर रहे होटलकर्मी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

पुलिस के अनुसार मथुरा-वृन्दावन के दर्शन करने के लिए कोलकता से आया युवतियों का एक दल कृष्ण जन्मस्थान के निकट पोतरा कुण्ड के दक्षिणी कोने में स्थित कृष्ण-बलराम गेस्ट हाउस में रुका था। इस दल ने पांच कमरे किराए पर लिए और आपस में तयकर कमरे बांट लिए।

जब उन्होंने कमरों में अपना सामान जमा लिया तो एक होटलकर्मी ने 201 नंबर के कमरे में ठहरी युवतियों के पास जा कर कहा कि उनके कमरे के बाथरूम का गीजर खराब हो गया है। वे चाहें तो बगल वाले कमरे (नं 202) में जाकर नहा सकती हैं। इस पर वे दोनों युवतियां उस बाथरूम में नहाने चली गईं।

नहाते समय उन्हें दोनों कमरों के बीच स्थित दरवाजे पर किसी के होने का शक हुआ। जांच करने पर उन्होंने उसी कर्मचारी को वहां से झांकते पाया। उनकी शिकायत पर लोगों ने उसे पकड़ कर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया।

गोविंद नगर थाना प्रभारी शिव प्रताप सिंह ने बताया, “युवतियों से मामले में तहरीर देने को कहा गया था लेकिन उन्होंने इसे अपने लिए असुविधाजनक बताते हुए इंकार कर दिया। इस वजह से युवक को चेतावनी देते हुए छोड़ दिया गया। इस मामले में होटल संचालक को भी आगाह किया गया है।