अमर भारती : बॉलीवुड में बायोपिक बनने का दौर अभी भी जारी है। सिनेमा जगत में कई राजनैतिक हस्तियों पर बायोपिक बन चुकी है। जिसमें ठाकरे, मोदी, मनमोहन सिंह, महात्मा गांधी, सुभाष चंद्र बोस, भगत सिंह और कई अन्य शामिल है।फिलहाल जयललिता के बायोपिक की तैयारी भी चल रही है। अब इस लिस्ट में अक और नाम शामिल हो गया है, और वो नाम है गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री और देश के रक्षा मंत्री रहे म नोहर पर्रिकर का।

मनोहर पर्रिकर  के जीवन पर बहुत जल्द एक बॉयोपिक बनने जा रही है। फिल्म का निर्माण गो गोवा प्रोडक्शन करने जा रहा है। मनोहर पर्रिकर के जीवन पर बनने जा रही है फिल्म को लेकर चर्चा तो काफी समय से थी। अब फिल्म को बनाने की तैयारी हो रही है। जानकारी के मुताबिक, मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर से एक एग्रीमेंट कर लिया गया है। फिल्म अगले साल 13 दिसंबर को मनोहर पर्रिकर के जन्मदिन के मौके पर आएगी।

एक बातचीत के दौरान फिल्म निर्माता स्वप्निल शेतकर ने बताया है कि ये फिल्म गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री की निजी और राजनीतिक दोनों पहलुओं को छुएगी। वो कहते हैं ‘ ये फिल्म मनोहर पर्रिकर के निजी जीवन पर ज्यादा रोशनी डालेगी। फिल्म में मनोहर पर्रिकर के मुख्यमंत्री बनने से पहले की कहानी पर जोर दिया जाएगा क्योंकि ये वो पहलू है जिसके बारे में शायद ही किसी को पता हो’।