अमर भारती : कल खेले गये मुकाबले में केएल राहुल और विराट कोहली की साझेदारी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि टीम में ये दो खिलाड़ी क्यो जरुरी है। इससे पहले यह बताना जरुरी है कि कल का मुकाबला जीतकर टीम ने सीरीज अपने नाम कर ली है। लेकिन टीम की इस जीत में विराट कोहली और केएल राहुल ने अहम भुमिका निभाई है।

अब अगर दोनों के प्रदर्शन पर नजर डाले तो राहुल ने 56 गेंदो में 91 रन बनाए है जबकि कोहली ने 29 गेंदो पर 70 रन बनाए है। कुल मिलाकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम ने 240 का लक्ष्य रखा जिसमे कि इन दों खिलाड़ियों का अहम योगदान है। इसके अनुसार दोनों की जोड़ी ने 45 गेंदो पर 95 रन बनाए है। जबकि इससे पहले 36 गेंदो पर टीम ने 72 रन बनाए थे।

इस बीच एक बड़ी बात यह रही कि इतनी सफल पारी के बाद भी राहुल अपना शतक नहीं पूरा कर पाए और महज 09 रनों से रह गए। मगर फिर भी इस पारी से टीम में उनकी जगह पक्की हो गई है। वहीं अगर कोहली की बात करे को इस मैच के दौरान शुरु में उन्हें रन बनाने में मुशकीले आई जिसके बाद कोहली ने खुलकर अपना हाथ साफ किया और गेंदबाजों के लिए चुनौती बन गए।

हालांकि पूरी सीरीज के दौरान टीम ने कुछ खास नहीं किया और कोहली की सफलता पर ही टीम की जीत मानी जा रही है क्योकि जिस जिस मुकाबले में कोहली ने रन बनाए है केवल उन्ही मुकाबलों में टीम ने भी जीत दर्ज की है। तो ऐसे में टीम के बाकी सभी खिलाड़ियों को कोहली और राहुल से अच्छा कर दिखाना होगा।