अमर भारती : बिग बॉस 13 दर्शकों को आए दिन एंटरटेन कर रहा है, तो वहीं शो में कई तरह के खुलासे देखने को मिल रहे हैं। लेकिन अभी बिग बॉस हाउस में रश्मि देसाई और अरहान खान चर्चा का कारण बने हुए हैं। शो में अरहान खान की एंट्री वाइलड कार्ड के तौर पर हुई थी। जिसके बाद रश्मि देसाई काफी खुश नजर आईं। लेकिन उनकी खुशी ज्यादा देर तक टिक नहीं सकी। क्योंकि वीकेंड के वार के दौरान शो के होस्ट सलमान खान ने अरहान पर खूब वार किए।

अरहान को लेकर सलमान ने जो खुलासे किए हैं उससे सिर्फ रश्मि ही नहीं बल्कि सभी घर वाले शॉक्ड हो गए। शो के दौरान सलमान ने अरहान से उनके परिवार के बारे में पुछा और अरहान ने इसके जवाब में अपने पेरेंटस और भाई-बहन के बारे में बताया लेकिन  सलमान ने अरहान के बारे में चौकाने वाली बात बताई। ये तो सभी जानते हैं कि अरहान की शादी की खबर टीवी की गलियारों में कब से घूम रही हैं लेकिन शायद ही कोई जानता होगा कि अरहान का एक बच्चा भी है।

सलमान के मुंह से इस बात को सुनकर रश्मि हैरान हो गई और अरहान की तरफ देखने लगी। सलमान ने अरहान के अलावा पूरे घरवालों की भी क्लास लगाई। सलमान सभी पर बारी-बारी से भड़के। वहीं दूसरी तरफ सोमवार के एपिसोड में अरहान रश्मि को लेकर ऐसी बात बोलते हैं कि सीक्रेट रूप में बैठे पारस और सिध्दार्थ शुक्ला भी हैरान हो जाते हैं।

अरहान शेफाली बग्गा के पास बैठकर रश्मि से अपने प्यार के बारे में कहते दिखते हैं तो वहीं दुसरी तरफ ये भी कहते नजर आते हैं कि रश्मि सड़क पर पड़ी थी, उसे वहां से उठाकर बिग बॉस के घर में वह लेकर आए हैं। इस बात को सुनते ही पारस ठान लेते हैं कि वह घर में जाते ही रश्मि को सबसे पहले इस बारे में बताऐंगे। तो वहीं रश्मि इन सभी बातों से अनजान हैं।