अमर भारती : हैदराबाद में हुए चर्चित कांड को लेकर स्कूली छात्र और छात्राओं की पैदल मार्च निकाल कर आरोपियों को मृत्युदंड देने की मांग की तथा सरकार सेबलात्कार व हत्या के मामलों में सख्त कानून बनाकर ऐसे घृणित कार्य को समाज से समाप्त करने की मांग की है।
जबकि महारानी लाल कुमार पीजी कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने विशाल पदयात्रा महाविद्यालय परिसर से निकाल कर नगर के प्रमुख मार्ग मेजर चौराहा व पुराना चौक  मुख्य बाजार होते हुऐ वीर विनय चौक पहुंचा जहां पर वीर विनय कायस्था की प्रतिमा के सामने  नारेबाजी करते हुऐ जमकर  इंसाफ की गुहार लगाई।
महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ एन के सिंह ने कहा कि हैदराबाद में घोर अमानवीय कृत्य किया गया, जिसका जितना भी विरोध किया जाए वह कम है। संस्कृत विषय की विभागाध्यक्ष डॉ प्रमिला तिवारी, पूजा मिश्रा ने कहा कि मानवता को शर्मसार करने वाली घटनाओं ने जन-जन को आन्दोलित व आक्रोशित कर दिया है।
राजनीति विज्ञान के विभागाध्यक्ष प्रखर त्रिपाठी, डॉ ए के लाल व डॉ तुलसीश दुबे ने कहा कि ऐसी विभत्स घटनाओं में ततकाल कठोर सजा न दिये जाने के कारण अपराधियों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। डॉ मनोज सिंह, प्रतीची सिंह, डॉ अवनींद्र दीक्षित, अनवर गनी ने अपना विरोध व्यक्त करते हुए कहा कि देश के अंदर नारी समाज अपने आप को असुरक्षित मान रहा है पूर्व में हुई घटनाओं पर सरकार द्वारा कठोर कदम ना उठाए जाने से समाज में बलात्कार जैसे दुष्कर्म को बल मिल रहा है।