अमर भारती : शादी का सीजन है और ऐसे में हर लड़की अपनी शादी में काफी अलग और ऐट्रेक्टिव दिखना चाहती है। ऐसे में लड़कियां अपने फीगर को मेंटेन करने के लिए खास डाइट भी अपनाती है। इसके अलावा टाइमली सोना, अपनी सेहत का खास ख्याल रखना, और अपने स्कीन को ग्लोइंग करना। लेकिन इन सबके बावजूद भी लड़कियों को इस बात की खास टेंशन होती है कि आखिर कैसे शादी के दिन खुद को डिफ्रेंट लुक दिया जाए। तो आइए नजर डालते हैं कुछ ऐसे लुक्स पर जो दुल्हन के लुक पर चार चांद लगा सकते हैं।

इंगेजमेंट में अपनाऐं हैवी ड्रेस के साथ,ओपन हेयर और लाइट मेकअप लुक। इसके साथ आप हैवी जुलरी कैरी कर सके हैं। 

शादी में हल्दी की रस्म काफी मायने रखती है। कहते हैं कि हल्दी लगने से दुल्हन के चेहरे पर अलग निखार आता है। इसलिए हल्दी की जाती है। इस फंक्शन के लिए आप पीली साड़ी के साथ फ्लोरल जुलरी का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

शादी में मेंहदी रस्म को लोग खास मानते हैं। इस दिन दुल्हन के हाथ में होने वाली पति के नाम की मेंहदी लगती है। कहते हैं रंग गहरा होगा पति का प्यार उतना बढ़ेगा। हालाकि गहरे फक्शन के लिए गहरा रंग भी जरूरी है। इसे आप हरे रंग के क्रॉप टॉप और स्कर्ट के साथ ट्राय कर सकते हैं। लुक को क्लासी बनाने के लिए चश्मे का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। ये काफी अमेजिंग लगेगा।

संगीत का लोग खास ध्यान रखते हैं। इस दिन दुल्हन अगर फैरी लुक अपनाऐं तो धोड़ा अलग लुक आऐगा।

अगर आप सादगी में ज्यादा विश्वास करते हैं, तो शादी के दिन दुल्हन इस तरह के लुक को भी अपना सकती है। लाउड मिनीमल मेकअप के साथ लाइट जुलरी काफी क्लासी लगेगा।

आप चाहे तो स्मोकी आइज मेकअप लुक के साथ और कुंदन जुलरी के साथ अपने लुक को कंप्लीट कर सकते हैं।

रिसेप्सन पार्टी में आप इस तरह के लुक को अपना सकते हैं।