अमर भारती : दिल्ली से सटे गाजियाबाद के थाना विजयनगर इलाके में नेशनल हाईवे 9 पर अचानक उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया। जब सड़क पर जा रही एक ट्रैक्टर ट्रॉली बस से टकराकर अचानक ही पलट गई। जैसे ही यह हादसा हुआ तो सड़क पर चल रहे अन्य लोगों ने आनन-फानन में ट्रॉली के नीचे दबे ट्रैक्टर चालक और दो मजबूरों को कड़ी मशक्कत के बाद बहार निकाला। इस हादसे के बाद सड़क पर भीषण जाम लग गया। और यह सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई । सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद सदमा पर लगे जाम को खुलवाया।

मिली जानकारी के अनुसार थाना विजय नगर इलाके में नेशनल हाईवे 9 पर एबीएस कॉलेज कट के पास सड़क का निर्माण कार्य चल रहा है। जहां पर रूट डायवर्जन भी किया हुआ है। मंगलवार की सुबह तेज गति में जा रही एक सीमेंट वाली खाली ट्रैक्टर ट्रॉली रुट डायवर्जन के कारण अनियंत्रित हो गयी। और सामने से आ रही बस से जा टकराई । उसके बाद ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। इस दौरान ट्रैक्टर चालक और ट्रैक्टर पर बैठे दो मजदूर ट्रॉली की चपेट में आए। जिन्हें आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया। उधर बस चालक ने भी तत्परता दिखाते हुए बस को नियंत्रित किया लेकिन बस में बैठे कुछ यात्रियों की इस दौरान चीख निकल गई ।गनीमत रही कि इस दौरान कोई बड़ा हादसा नही हुआ ।लेकिन कुछ यात्रियों को मामूली चोट जरूर आई।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष विजय नगर श्यामवीर सिंह ने बताया कि सुबह के वक्त सीमेंट सप्लाई करने वाली एक खाली ट्रैक्टर ट्रॉली तेज गति में जा रही थी ।जैसे ही वह एबीएस कट के पास पहुंची तो वहां पर सड़क निर्माण कार्य होने के कारण रूट डायवर्जन किया हुआ है  अचानक ही वह अनियंत्रित हुई और सामने से आ रही बस में जा टकराई। जिसके बाद ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई ।उधर बस चालक द्वारा भी सूझबूझ का परिचय देते हुए बस को चालक ने नियंत्रित किया ।उन्होंने बताया कि गनीमत रही कि इस दौरान बड़ा हादसा नहीं हुआ । कुछ लोगों को मामूली चोट आई है। जिन्हें अस्पताल पहुंचा दिया गया ।और सड़क पर लगे जाम को भी खुलवा दिया गया।