अमर भारती : ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक-नायरा की जोड़ी दर्शकों के दिल के काफी करीब है।  दोनो की जोड़ी पर्दे के अलाबा असल जिंदगी में भी काफी पसंद की जाती है। लेकिन अब ये जोड़ी छोटे पर्दे पर शायद ही नजर आएगी। ऐसा हम नहीं बल्कि राजन शाही का ये पोस्ट कह रहा है।

टीवी प्रोड्यूसर राजन शाही ने गुरुवार को एक पोस्ट किया। उनके इस पोस्ट के बाद ये चर्चा शुरू हो गई कि ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीप आने वाला है। दरअसल, राजन शाही ने शो का नाम ना लेते हुए कहा कि वो फरवरी 2020 में सबसे बड़े शो में अब तक का सबसे बड़ा लीप लाने वाले है। उनके इस पोस्ट ये रिश्ता क्या कहलाता है के फैंस काफी नाराज हैं।

दरअसल, शो में अगर जेनरेशन लीप आएगा तो कार्तिक और नायरा शो से बाहर हो सकते हैं। इससे फैंस खुश नहीं है। फैंस लीड रोल में कार्तिक और नायरा को देखना चाहते है। एक यूजर ने लिखा- आप सबसे बड़े शो में लीप लाना चाहते हैं, ये बात तो ठीक है, लेकिन अगर पता चला कि इसके चलते आपने कार्तिक और नायरा में से किसी शो से एग्जिट हुई तो देखना…दिल से कह रही हूं आपकी टाइटैनिक 100 प्रतिशत डूब जाएगी। एक यूजर ने लिखा- कार्तिक और नायरा शो की आत्मा हैं। अगर शो से उन्हें बाहर किया तो आपका शो आपको ही मुबारक हो। बिना कार्तिक और नायरा के ये शो अधूरा है।