अमर भारती :  टीवी की दुनिया आज कितनी बदल चुकी है। हर एक व्यक्ति इस मुकाम का हिस्सा बनना चाहता है। देखा जाए तो पहले के मुकाबले टेलीवीजन की दुनिया काफी मायने में बदल चुकी है। कई लोग एक्टिंग की दुनिया में अपना जज़्बा जाहिर कर रहे हैं। टीवी पर आने वाले कई सारे सीरियल, रियलिटी शोज और कई सारे गोम शोज भी आते हैं। वैसे टीवी ने कई लोगो की जिंदगी बदल दी है। टीवी के कई चर्चित बहू-बेटों ने टेलीविजन की मदद से बॉलीवुड में अपना मुकाम हासिल किया है। तो ऐसे बॉलीवुड सेलेब्स हैं, जिन्होने टेलीविजन को अपने वापसी की राह के रूप में चुना है। तो आइए जानते हैं उन लोगो के बारे में जिन्हे बॉलीवुड में जगह मिली और जिन्हे बॉलीवुड में फिर से वापसी की राह।शाहरूख खान- बॉलीवुड के किंग खान आज भले ही बॉलीवुड के बादशाह हो लेकिन एक वक्त ऐसा था। जब उन्होने बतौर एक्टिंग में अपने करियर की शुरूआत टीवी शो से की थी।

श्रीदेवी- बॉलीवुड की चांदनी की चमक भले इस दुनिया में न हो लेकिन जाह्नवी के जन्म के वक्त श्रीदेवी ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया और टीवी की दुनिया में अपनी शानदार एक्टिंग की छाप छोड़ी थी।

आयुष्मान खुराना- एक से बढ़कर क हिट कंटेंट देने वाले आयुषमान खुराना को हाल ही में नेशनल अवॉर्ड से नवाजा है। एक वक्त में आयुषमान भी टीवी का हिस्सा थे।मौनी रॉय- छोटे पर्दे की नागिन आज किसी पहचान की मौहताज नहीं है। अपने जहरीले अंदाज से मौनी दर्शकों के दिल में नागिन की तरह कबजा करके बैठी है।सुशांत सिंह राजपूत- पवित्र रिश्ता से चर्चा में आए सुशांत आज बॉलीवुड में कई हिट फिल्में देकर स्टार बन गए हैं। हालाकि उनकी फीमेल फैंस की कमी नहीं है।