अमर भारती : फर्रुखाबाद में रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद अयोध्या प्रकरण में सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय के मद्देनजर जिले में सौहार्द एवं शांति के लिए जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह व एसपी डॉ० अनिल कुमार मिश्रा ने पुलिस फ़ोर्स के साथ रात में फ्लेग मार्च किया। उन्होंने लोगों से फैसला आने पर शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की।  इसके साथ ही कहा कानून खिलबाड करने वालों पर कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

देर रात शहर कोतवाली क्षेत्र के कादरी गेट तिराहे से डीएम-एसपी व सीओ सिटी मन्नी लाल गौड़ के साथ फ्लेग मार्च शुरू किया।  इसके बाद साहबगंज चौराहा होते हुए नाला मछरठठा पंहुचे।  डीएम नें टूटे जाल देख भड़क गये और जल्द दुरस्त कराने के निर्देश दिये। सभासद प्रबल त्रिपाठी नें डीएम को बताया कि कई बार नगर पालिका को लिखकर दे चुके है लेकिन ठीक नही करा रहे।

तिकोना चौकी के निकट देशी शराब के ठेके पर गंदगी देखकर डीएम का पारा चढ़ गया।  उन्होने सेल्स मैंन की क्लास लगा दी।  यदि दोबारा गंदगी मिली तो कार्यवाही की जायेगी। डीएम-एसपी के फ्लेग मार्च के दौरान तेजी से बाइक निकाल रहे एक युवक को एसपी के निर्देश पर पकड़ लिया गया।  उसने नशे की हालत में कोतवाली में भी जमकर हंगामा काटा।  उसने कहा की वह मेरठ में पुलिस अधिकारी का चालक है।  पकड़ा गया बाइक सबार नशे में धुत था।