अमर भारती : गाजियाबाद में क्राइम ब्रांच (स्वाट टीम) व  लिंक रोड थाना पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि इसका एक साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहा। गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर मय कारतूस व एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

लिंक रोड थाना पुलिस व क्रांइम ब्रांच टीम चैकिंग कर रही थी। तभी पुलिस को एक संदिग्ध मोटरसाइकिल पर दो संदिग्ध युवक आते दिखाई दिए पुलिस ने मोटर साइकिल सवार बदमाशों को रुकने का इशारा किया मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने पुलिस टीम को देखकर भागने लगे पुलिस टीम ने पीछा कर बदमाशों को सूर्यनगर फ्लाई ओवर के पास घेर लिया। खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश इरशाद उर्फ सोनू पुत्र मीनू निवासी खानपुर थाना जानी जनपद मेरठ पैर में गोली लगने से घायल हो गया है। जिसको गिरफ्तार कर उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती किया गया है।

इसका एक साथी मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है। गिरफ्तार अभियुक्त के  कब्जे से 1 बाईक , 1 तमंचा 315 बोर मय 2 जिंदा ,1 खोखा  कारतूस बरामद किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त थाना लिंक रोड से वांछित है इस पर 25 हजार का ईनाम घोषित है। गिरफ्तार अभियुक्त पर करीब आधा दर्जन चोरी व लूट के मुकदमे  हैं अभियुक्त के अन्य अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

रिपोर्ट-यशपाल कसाना