अमर भारती : 1 नवंबर से यातायात महा का शुभारंभ हो चुका है जिसको लेकर यातायात कार्यालय पर सीओ ट्रैफिक बलदेव सिंह  खनेडा ने एक गोष्ठी का आयोजन किया। जिसमें आम लोगों को यातायात के नियमों का पालन करने के लिए अपील करते हुए  बताया कि जो भी लोग यातायात नियमों का पालन नहीं करेंगे उनके विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी।

इसीलिए सभी दोपहिया व चार पहिया वाहन वालों से अपील है कि अपने सिर पर हेलमेट का प्रयोग अवश्य करें और अपने साथ बैठने वाले को भी हेलमेट का प्रयोग जरूर कराएं। तो वही चार पहिया वाहन वालों से भी अपील करते हुए कहा कि सीट बेल्ट का प्रयोग अवश्य करें और शराब पीकर गाड़ी ना चलाएं। यदि कोई भी यातायात नियमों का उल्लंघन करता हुआ पाया जाएगा।  उसके विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी।

छोटे वाहनों के साथ ओवरलोड ट्रक एवं सरकारी बस पर भी नजर रखी जाएगी। यदि किसी भी प्रकार की कोई भी गलती सरकारी बस वालों की या ट्रक वालों की संज्ञान में आती है। उनके विरुद्ध भी चालान काटकर कानूनी कार्यवाही की जाएगी। इसलिए सभी वाहन चालकों से निवेदन है। कि अपनी सुरक्षा दृष्टि को ध्यान में रखते हुए यात्रा करें और अपने अन्य साथियों को भी यातायात नियमों के पालन करने के लिए प्रेरित करें।