अमर भारती : यूपी के कन्नौज से एक ऐसा सनसनी खेज मामला सामने है जिसे सुनकर आप सन्न रह जाएंगे। आज हम आपको जो ख़बर बताने जा रहे है इस ख़बर को जरा गौर से पढिए क्या एक बेटा ऐसा भी हो सकता है। कन्नौज में शराबी पिता की गालियों से तंग आकर पुत्र ने अपने पिता की हत्या कर दी। हत्या को आत्महत्या का रंग देने के लिये उसने अपने एक साथी संग शव को पेड़ पर लटका दिया। पुलिस भी इसे आत्महत्या मान रही थी, लेकिन मृतक की पत्नी ने हत्या किये जाने का दावा किया तो जांच में परत दर परत सच्चाई सामने आ गई।

कन्नौज पुलिस की गिरफ्त में आया यह युवक यहां के विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के धीरपुर नगला गांव का सोनू है। ग्रेजुएट कर चुके इस युवक ने  गालियों से तंग आकर अपने ही पिता की हत्या का आरोप है। पुलिस की माने तो सोनू के पिता डिप्टी यादव शराब के आदी थे और रोजाना शराब पीकर बेटे को गालियां बकते थे। पिता की गलियों से तंग सोनू ने पहले गला दबाकर पिता की हत्या की, फिर उसे आत्महत्या साबित करने के लिये एक पेड़ पर शव लटका दिया।

पुलिस शुरुआत में इसे आत्महत्या आकर केस बंद लर रही थी, लेकिन मृतक की पत्नी  शशिदेवी ने अज्ञात पर हत्या किये जाने का आरोप लगा दिया। शशिदेवी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर भी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो सच्चाई सामने आ गई। पुलिस की गिरफ्त में आए मृतक के पुत्र ने कड़े तरीके से पूछताछ करने पर खुद ही अपना जुर्म कबूल कर लिया।