अमर भारती : आज सुबह राजधानी दिल्ली के पीरागढ़ी इलाके में भीषण आग लगने की बुरी खबर मिल रही है। इस मौके पर दमकल की 28 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद रेगजीन की चार मंजिला फैक्ट्री में लगी आग को काबू किया। हालांकि इसमें कुछ दमकल कर्मी भी घायल हो गए है।

जानकारी के अनुसार रात 12 बजे के आसपास आग लगी थी। आग की वजह से बिल्डिंग का पिछला हिस्सा गिर गया। लेकिन सुबह करीब 7 बजे आग पर काबू पा लिया गया। इस दौरान करोड़ों का माल जलकर खाक हो गया जिससे काफी भारी नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है।

आग इतनी भीषण थी आस पास के मकान भी इसकी चपेट में आ गए। आग की लपटों की वजह से आस पास का महौल दमघोंटू हो गया। हादसे में घायल बचावकर्मियों को तत्काल नजीदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है , जहां उनका इलाज इस समय हो रहा है। सूत्रो के मुताबिक अब बचावकर्मियों की हालत पहले से ठीक है।

काफी समय तक दमकल विभाग के ऑपरेशन के बाद आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया है। भीषण आग में बचावकर्मियों के अलावा किसी के घायल होने की कोई खबर सामने नहीं आ रही है। लेकिन अभी कुछ कहा नहीं जा सकता क्योकि अभी तक वहां पर किसी के होने का भी पता नहीं चल पाया है।