अमर भारती : लखनऊ थाना जानकीपुरम के दिल्ली फैज़ाबाद रिंग रोड स्थित इंजिनीयरिंग कॉलेज चौराहे पे बने  फुटपाथ पे सो रहे लोगो पे दिल्ली से आ रही अनियंत्रित बस चढ़ गई जिसमें 2 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई , जानकारी के मुताबिक फुटपाथ पे कुल 7 लोग सो रहे थे जिनमें 2 की मौके पर मौत व 5 लोग गंभीर रूप से घायल सभी घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।

लखनऊ के थाना जानकीपुरम स्थित इंजीनियर कॉलेज चौराहे पर दिल्ली से फैजाबाद जा रही बस नंबर यूपी43 टी8151 टैंपू को बचाने की वजह से अनियंत्रित हो गई इसके बाद रोड के किनारे बने फुटपाथ पर सो रहे हैं कुछ लोगों के ऊपर बस चढ़ गई बस इतनी तेज थी कि पास में लगे बिजली के पोल तोड़ते हुए आगे निकल गई,  मौके पर एक बच्चे युवक को बस के नीचे से निकाला गया। पूजा 6 साल और खुशबू 10 साल की मौके पर मौत हो गयी है। बाकी  घायलों लोगो को लखनऊ के ट्रामासेन्टर पहुंचाया गया।

जिसमें कुल 5 लोगों की हालत अभी बेहद गंभीर बताई जा रही है । आपको बता दे कि बस में कुल 60 से 70 यात्री सवार थे,  जिसमे किसी को भी हताहत नही हुई है। सुबह एकदम बताइए और यहां पर सो रहे लोगों की पड़ गई और यहां पर दो बच्चे थे उनके ऊपर चढ़ गई है और एक बच्चे की मौत हो गई है, बस सुबह-सुबह तो  बहुत जोर से रोने चिल्लाने की आवाज आई।

जिसके बाद हम लोग घबरा गए देखा तो तब पता चला कि कुछ लोगों की ऊपर बस चढ़ गई है बस चढ़ने से दिक्कत हो गई और कई लोग मर गए हैं। हम लोग बस के अंदर बैठे थे अचानक झटका लगा जिसके बाद देखा कि एक तरफ गिर गए सब लोग ड्राइवर दिखाई नहीं दिया हमें लगा कि बस अब एक्सीडेंट हो जाएगा घबरा गए सब लोग ।