अमर भारती : यूपी के बुलन्दशहर में दिन दहाडे पति ने अपनी ही पत्नी की अवैध सम्बंधों का विरोध करने पर गोली मारकर हत्या कर दी और मकान की छत से शव को सडक पर नीचे फैंक फरार हो गया। घटना स्थल का फोरेसिंक विभाग की टीम व अगौता थाना पुलिस ने निरीक्षण किया और शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

सडक पर लहुलूहान अवस्था में पडा ये शव अगौता थाना क्षेत्र के गांव शरीफपुर भैंसरोली में रहने वाली 35 साल की शबाना का है, जिसकी हत्या का आरोप किसी और पर नही बल्कि उसके ही पति आबिद पर है। दरअसल शबाना और आबिद का निकाह 12 साल पहले हुआ था आरोप है कि शबाना के पति के किसी महिला से अवैध सम्बंध थे, जिसका शबाना विरोध करती थी, जिसकों लेकर पति-पत्नी के बीच अकसर विवाद रहता था।

बुद्धवार को पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ गया कि पति ने अवैध देशी तमंचे से पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी, यही नही आरोपी पत्नी ने अपनी पत्नी के शव को मकान की छत से नीचें सडक पर नृशंसता तरीके से फैंक दिया और फरार हो गया। हालांकि फोरेंसिक विभाग की टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अब तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई करने का दावा कर रही है।