अमर भारती : जिला गाजियाबाद की लोनी पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले गिरोह को गिरफ्तार किया है। गाजियाबाद की लोनी पुलिस ने एन सी आर में वाहन चोरी करने वाले चार वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। जिनका एक साथी मौके से फरार हो गया।

पुलिस की गिरफ्त में खड़े ये लोग वाहन चोर है। जो कि दिल्ली एन सी आर में वाहन चोरी का काम किया करते है। गाजियाबाद जिले में वाहन चोरी बढ़ने के बाद टीम घटित की गई थी। जो लगातार वाहन चोरी को रोकने के लिये वाहन चोरो की तलाश में लगी हुई थी। पुलिस को सफ़ेद रंग की बिना नंबर की गाड़ी अति हुई दिखाई दी। जिससे रोकने का इशारा किया गया तो वो भागने लगे। जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी साहित दो लोगों को गिरफ्तार किया। जिन्होंने पूछताछ में अपने साथियों के बारे में बताया और चोरी की गाड़ियां बरामद कराई।

पुलिस की पूछताछ के बाद रौनक और जमशेद ने अपने दोनों साथियों को पकड़वाया और मौके से एक भागने में सफल रहा। पुलिस ने इनके पास से नो चार पहिया वाहन बरामद किये। जमशेद उर्फ बोना छोटे कद का होने के कारण गाड़ियों के पीछे का शीशा तोड़ कर उनके अंदर आसानी से घुस जाता था और फिर उन्हें चुरा लेता था।

हन चोरों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को उम्मीद है कि छेत्र में बड़ रही वाहन चोरी की वारदातों में कमी आयेगी। अब देखना है कि इनकी गिरफ्तारी के बाद छेत्र में वाहन चोरी की समस्या कम होती है या नही।