अमर भारती : फर्रुखाबाद जनपद के थाना मऊदरवाजा के ग्राम नूरपुर निवासी रमेश जाटव की 6 वर्षीय पुत्री आज सुबह करीब 10 बजे गांव के बाहर खेत में शौच करने गई थी। गांव के ही निवासी रामभजन ने बालिका को अकेला देखकर पकड़ लिया और बहला-फुसलाकर बाजरे के खेत में ले गया।

राम भजन ने बुरी नियत से बालिका के कपडे उतार दिए। उधर खेत में आलू की बुवाई करने वाले एवं ट्रैक्टर चलाने वालों ने राम भजन को खेत में बालिका को ले जाते देख लिया, गांव वाले तुरंत ही खेत में पहुंचे तो उन्होंने बालिका के साथ ही राम भजन को भी नग्न अवस्था में देखा ।राम भजन को पकड़ लिया गया सूचना मिलने पर बालिका के परिजन मौके पर पहुंचे । परिवार की गुस्साई महिलाओं आदि ने राम भजन की चप्पलों लात घूसों से जमकर पिटाई कर दी। उसके रामभजन को रायपुर चौकी पुलिस के हवाले कर दिया।

राम भजन की हालत खराब देखकर पुलिस ग्रामीणों के सहयोग से अस्पताल ले गई। रमेश के चाचा कर्मवीर ने राम भजन को को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉ गौरव मिश्रा ने राम भजन का उपचार किया। ग्राम जसमई निवासी मनोज की पत्नी रेखा ने रामभजन के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने में तहरीर दी। पीड़ित बालिका रेखा की भतीजी है पीड़ित बालिका की मां गूंगी है। गांव वालों ने बताया कि रामभजन इस प्रकार की कई घटनाएं कर चुका है।