अमर भारती : गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र के संतोष मेडीकल कालेज के पास से मंगलवार दोपहर एक व्यक्ति से लूट कर भाग रहे  बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बदमाशों लूटे हुए दस हजार रुपए व मोबाइल,  चोरी की एक मोटरसाइकिल व दो तमंचा 315 बोर मय दो जिंदा कारतूस व चार खोखा बरामद किये गये है।

 

एस एस पी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि विजयनगर थाना क्षेत्र के संतोष मेडिकल कॉलेज के पास से मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने एक युवक से पर्स व मोबाइल लूट लिया था जिसकी सुचना मिलते ही पुलिस ने चैकिंग शुरू कर दी। पुलिस  टीम  दोपहर लगभग 1:20 बजे सजवान नगर की तरफ  जाने वाले रोड पर चेकिंग कर रही थी तभी सफेद अपाचे मोटरसाइकिल से लूट करके भाग रहे दो  बदमाशों को रुकने का इशारा किया। पुलिस को देख कर मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया और भागने लगे पुलिस टीम ने बदमाशों का पीछा कर  घेराबंदी की बदमाशों ने  मारने की नियत से पुलिस टीम  पर फायर कर दिया। पुलिस टीम ने बचाव में  की जवाबी फायरिंग में बदमाश रिजवान पुत्र मुस्ताक  निवासी पसोंडा थाना साहिबाबाद गाजियाबाद  एवं सोनू उर्फ मुर्सलिम पुत्र सगीर निवासी पसोंडा थाना साहिबाबाद गाजियाबाद गोली लगने से घायल हो गए है दोनों बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

बदमाशों की गोली से एक सिपाही विशाल राठी भी घायल हुआ । जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के  कब्जे से दो  तमंचा 315 बोर मय दो  जिंदा 4 खोखा कारतूस, एक  चोरी की अपाचे मोटरसाइकिल बरामद हुई है।  गिरफ्तार अभियुक्त शातिर किस्म के लूटेरे/ चोर है जिन पर लूट /डकैती / चोरी  आदि के करीब एक  दर्जन  मुकदमे दर्ज हैं गिरफ्तार बदमाशों  के अन्य अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है । गिरफ्तार बदमाश  थाना  विजय नगर के लूट, डकैती  में वांछित व 10-10 हजार का ईनामी है।

रिपोर्ट-यशपाल कसाना