अमर भारती : हरिगढ़ महानगर के सराय हकीम क्षेत्र में प्रतिदिन मिल रही चोटिल गायों पर धारदार हथियार से हमला हो रहा है। आएदिन चोटिल घायल गाय मिल रही हैं जिसकी सूचना आज थाना बन्नादेवी के थानाध्यक्ष को दी जा चुकी है। यह मामला कोई आज का नहीं बल्कि प्रत्येक दिन महानगर में जगह जगह पर यह समस्या देखने को मिल रही हैं जोकि अलीगढ़ नगर आयुक्त के आदेश के बाद भी खुले में घूम रही गायों पर असामाजिक तत्वों द्वारा धारदार हथियार से हमला करते हुए चोटिल घायल गाय मृत अवस्था में भी मिल रही हैं।

जब शिवाजी नगर के विशाल वार्ष्णेय को यह सूचना मिली तो उन्होंने शीघ्र कनवरीगंज निवासी आरएसएस के गौ संवर्धन प्रमुख जुबिन वार्ष्णेय को बताया तो वह तुरंत डाक्टर के साथ दवाई लेकर इलाज करने आ गये, गाय के अच्छी तरह से इंजेक्शन और मरहम लगाकर पट्टी बांधी। बजरंगदल की शिवाजी नगर की टीम के साथ साथ स्थानीय लोग भी आक्रोशित थे। ज़ुबिन वार्ष्णेय और विशाल वार्ष्णेय ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि आखिरकार यह समस्या गायों के लिए दिन प्रतिदिन क्यों होती जा रही हैं, गायों की यह हालत कौन कर रहा है, इसमें कुछ असामजिक तत्वों की भूमिका नजर आ रही है, गायों को धारदार हथियार से घायल कर दिया जाता है और बाद में उन गायों में कुछ गाय जब मृत हो जाती है उनको विधर्मी पता नहीं क्या-क्या करते हैं ।

शहर का प्रत्येक हिंदू और बजरंग दल का प्रत्येक कार्यकर्ता इस घटना से बहुत आहत है और प्रशासन से ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना होने की मांग करता है। कहीं ना कहीं यह योगी सरकार को बदनाम करने की साजिश भी हो सकती है। गाय को सहायता प्रदान करने में मुख्य रूप से उपस्थित लोगों में जानवरों के डॉक्टर अरविंद शर्मा, गौसंवर्धन प्रमुख जुबिन वार्ष्णेय, सुभ्रान्त वार्ष्णेय, विशाल एंव बजरंगदल शिवाजी नगर की टीम मुख्य रूप से उपस्थित रही। यह जानकारी मीडिया को बजरंग दल के महानगर मीडिया प्रमुख विशाल देशभक्त ने दी।