अमर भारती : एक बार फिर जनपद में रफ्तार का कहर देखने को मिला है। ताजा मामला बांदा जनपद के तिन्दवारी थाना क्षेत्र का है। जहां मोटर बाइक पर तीन लोग सवार होकर अपने मरीज को देखने बाँदा रहे थे। तभी तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

VID-20191015-WA0002

आपको बता दें कि पूरा मामला बांदा जनपद के तिन्दवारी थाना क्षेत्र अंतर्गत का है। जहां एक दंपति अपने परिवार के किसी रिश्तेदार को देखने जा रहे थे। जोकि बांदा जिला अस्पताल में भर्ती था उसी को देखने जा रहे तीनों बाइक सवार अपने घर से निकले थे तभी अचानक बीच रास्ते में तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी जिससे दंपति की वही मौके पर ही मौत हो गई और उनके साथ एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही जब मौके पर तिन्दवारी थाना की पुलिस पहुंची तो उन्होंने किसी तरह से भीड़ को नियंत्रण कर दंपति के शवों को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए बांदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। वही घायल को उपचार हेतु बांदा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल घटना करके भागने वाले ट्रक को पुलिस के द्वारा हिरासत में ले लिया गया है ।