अमर भारती : हज़रतगंज में रोबर्स रेस्टोरेंट के मालिक प्रफुल्ल पांडेय पर देर रात हुए गोलीकांड में हज़रतगंज पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। इस वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपी आदिल का साथी रेहान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं वारदात के मुख्य आरोपी आदिल की सरगर्मी से तलाश जारी है। पुलिस की कई टीमें तलाशी में जुटी हैं। दो युवतियों के आपसी झगड़े में वारदात हुई थी।

पुलिस का कहना कि रोबर्स के मालिक प्रफुल्ल पांडेय के साथ गाड़ी में बैठी युवती और आदिल की गर्लफ्रेंड आपस में हैं दोस्त। कल दोपहर में किसी बात को लेकर दोनों युवतियों में तनातनी हो गई थी। प्रफुल्ल के साथ रात गाडी में बैठी युवती को अपनी गर्लफ्रेंड की तरफ से आदिल धमकाने आया था। विवाद बढ़ने पर भीड़ जुटती देख आदिल रेहान के साथ फायरिंग कर फरार हो गया। रोबर्स के मालिक प्रफुल्ल से किसी भी प्रकार का कोई विवाद नहीं था।

एसएसपी कलानिधि नैथानी के निर्देश पर मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस कामयाब हुई है। यूपी का कानून व्यवस्था को लेकर मायावती ने ट्वीट करक अपना गुस्सा जाहिर किया है। मायावती ने ट्वीट कर लिखा- ‘लखनऊ में खुलेआम अपराध जारी है’ ‘अन्य जिलों में दयनीय स्थिति समझी जा सकती है’ फर्जी एनकाउंटर को लेकर जनता में रोष है’ बेचैनी है’ स्पष्ट है यूपी में कानून का राज नहीं है’ यूपी में अपराधियों का जंगलराज चल रहा है’ सरकार तुरंत ध्यान दे’।