अमर भारती : जनपद मैनपुरी के औंछा थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया गया। यहां एक शराबी पति ने अपनी ही पत्नी की मूसल से कुचलकर निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वही घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारा पति मौके से फरार हो गया।

पूरी घटना जनपद मैनपुरी के औंछा थाना क्षेत्र के ग्राम बुडर्रा की है यहां के निवासी शैलेंद्र सिंह यादव का विवाह 14 वर्ष पूर्व जनपद एटा थाना मलावन क्षेत्र के ग्राम सरौली निवासी अनवर सिंह यादव की पुत्री बबली के साथ हुआ था। शादी के कुछ समय बाद ही शैलेंद्र सिंह गलत संगत में पड़कर शराब पीने का आदी हो गया था। इस शराब की बुरी लत के कारण बबली और शैलेंद्र के बीच आए दिन नोकझोंक हुआ करती थी।

इसी बीच बबली ने चार संतानों को जन्म दिया सबसे बड़ा उनका बेटा और तीन छोटी-छोटी बेटियां हैं बबली इसी तरह अपने बच्चों का पालन पोषण करती थी। शैलेंद्र सिंह आए दिन शराब पीकर घर आता और परिवार में कलह करता था बबली शराब पीने का विरोध किया करती थी आज जब शैलेंद्र सिंह जब शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा तो उसका विवाद उसकी पत्नी बबली से होने लगा।बबली गांव में आंगनबाड़ी कार्यकत्री के रूप में कार्यरत थी।शराब के नशे में धुत शैलेंद्र सिंह ने घर में रखे मुसल को उठा लिया।

जब तक बबली को समझ पाती शैलेंद्र सिंह ने उसके सिर में कई प्रहार किए जिससे बबली की मौके पर ही मौत हो गई। आंगनबाड़ी कार्यकत्री पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया मां को आंगन में खून से लथपथ पड़ा देख बच्चे चीखने चिल्लाने लगे बच्चों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग आ गए ।घटना की जानकारी इलाका पुलिस को दी गई ।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया है। मृतका के पिता अनवर सिंह की तहरीर पर पुलिस ने हत्यारोपी पति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है

पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि-पति ने पत्नी की हत्या शराब के नशे में कर दी है पति शराब पीने का आदी था वहीं पत्नी इसका विरोध करती थी घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति फरार है मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है जल्द ही उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।