अमर भारती : 9 दिन की पूजा पाठ के बाद आज सभी देवी भक्तों ने मां को अंतिम विदाई देते हुए बाजे गाजे के साथ मां शेरावाली की मूर्तियों का विसर्जन किया उसी विसर्जन में एक मूर्ति के विमान के साथ गए। एक युवक की तालाब में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिवार में मातम का माहौल छा गया। वही जब मामले की जानकारी पुलिस को लगी तो पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए बांदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है जहां शव का पोस्टमार्टम जारी है।

आपको बता दें कि पूरा मामला बांदा जनपद के देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के महोखर गांव का है जहां आज देवी भक्तों के द्वारा मां शेरावाली की मूर्तियों का विसर्जन गांव के ही एक तालाब में किया जाना था उसी तर्ज पर सभी भक्तगण आज गांव में रखी लगभग एक दर्जन मूर्तियों को गांव में भ्रमण कराते हुए विसर्जन के लिए गांव में बने तालाब में ले गए वही जब सभी लोग मूर्तियों का विसर्जन कर रहे थे।

तभी एक युवक तालाब में डूब गया तालाब में डूब रहे युवक ने अपने बचाव के लिए आवाज लगाने का तो बहुत प्रयास किया लेकिन वहां पर ढोल नगाड़ों की आवाज के आगे उस युवक की आवाज किसी के कानों तक नहीं पहुंची और हजारों लोगों के बीच में देखते ही देखते उस युवक की समाधि पानी में ही बन गई वहीं जब विसर्जन की प्रक्रिया समाप्त हुई तो लोगों को उसी युवक का शव पानी में तैरता हुआ नजर आया।

तब लोगों ने जाकर उसे निकाला तो देखा कि वह गांव का ही रहने वाला विनोद सिंह था गांव के ही लोगों के द्वारा पूरे मामले की जानकारी मृतक विनोद के परिवार को दी गई परिवार के लोगों ने जब घटना को सुना तो परिवार में मातम का माहौल छा गया उसके पश्चात जब ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और उसका पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए बांदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है जहां उसका पोस्मार्टम चल रहा है।