अमर भारती : भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अपनी चोट के चलते टीम से इन दिनों बाहर चल रहे हैं। बता दें कि पांड्या ने हाल ही में लंदन में कमर के निचले हिस्से की सर्जरी करवाई थी और फिलहाल स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। इसके बावजूद वे सोशल मीडिया पर बने रहते है। हालांकि वे कई बार इसे लेकर ट्रोल भी हो चुके है।

दरअसल हाल ही में उन्होंने सर्जरी के बाद की फोटो डाली थी जिसमें उन्होंने लाखों रुपए की महंगी घड़ी पहनी हुई थी जिसे लेकर वे ट्रोल हो गए थे। टीम में न होने के बाद भी वे काफी चर्चा में है।


लेकिन अब जो उन्होंने किया है उसके बाद फैंस उनरे पीछे पड़ गए है। उन्हें उनकी एक पोस्ट के लिए कड़ी आलोचना झेलनी पड़ी है। दरअसल सोमवार को जहीर खान अपना 41वां जन्मदिन के मौके पर हार्दिक पांड्या ने भी एक वीडियो डालकर उन्हें बधाई दी। हालांकि ये पोस्ट क्रिकेट फैंस को पसंद नहीं आई और उन्होंने पांड्या को जमकर फटकार लगा दी।

गौरतलब है कि पांड्या ने एक वीडियो डाला था जिसमें वे जहीर की गेंद पर छक्का लगा रहे थे। इसके बाद उन्होंने लिखा कि हैप्पी बर्थडे जैक, उम्मीद करता हूं कि आप भी मेरी तरह पार्क के बाहर गेंद भेज पाएंगे। इसके बाद से ही सोशल मीडिया में चारो तरफ उन्हें कोसा जा रहा है।