अमर भारती :  तेज प्रताप यादव की पत्नी और लालू प्रसाद की बहु एशवर्या राय शुक्रवार को राबड़ी देवी के सरकारी आवास से रोते हुए निकलीं। आवास से पैदल ही रोते हुए बाहर निकली और अपने पिता की गाड़ी में बैठकर वहां से चली गई। तस्वीरों में साफ-साफ दिख रहा है कि किस तरह से एश्वर्या राय परेशान हैं और तमतमाई हुई बाहर निकल रही हैं।

तेजप्रताप यादव से तलाक़ प्रकरण के बाद भी ऐश्वर्या लगातार राबड़ी आवास में ही रह रही थीं वहीं आज अचानक ऐश्वर्या राय अपने कुछ सामानों के साथ राबड़ी आवास के बाहर खड़ी रोती हुई दिखीं। इसी दौरान उनके पिता की गाड़ी आई जिसमें बैठकर वे चली गई। ऐश्वर्या जिस वक्त राबड़ी आवास के बाहर खड़ी थी उनके साथ न तो उनके ससुराल का कोई अन्य सदस्य था और न ही कोई सुरक्षाकर्मी।

 

बता दें कि तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की शादी का मामला कोर्ट में है, दरअसल, खबरें थीं कि ऐश्वर्या ने तेज प्रताप से तलाक मांगा था, इसके बाद ही ये मामला कोर्ट में चला गया, ऐश्वर्या राय ने फैमिली कोर्ट से सुरक्षा की मांग भी की तेज प्रताप यादव की शादी साल 2018 में मई के महीने में हुई थी, लेकिन शादी के 5 महीने बाद तेज प्रताप यादव ने पटना हाईकोर्ट में तलाक की अर्जी डाली थी, बता दें कि ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय आरजेडी नेता हैं।