अमर भारती :  गाजियाबाद के लोनी विधानसभा से विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने शुक्रवार को पिछले वर्ष बिजली के करंट से मरने वाले मोहनलाल की पत्नी को 5 लाख रूपए की आर्थिक मदद प्रदान की। बता दें कि पिछले वर्ष अंकुर विहार निवासी मोहनलाल की मृत्यु करंट लगने से हो गई थी। मदद प्रदान करने के बाद विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने मृतक की पत्नी को ढांढस बधाते हुए कहा कि हमें मोहनलाल जी की मृत्यु का बहुत ही दुख है।

उन्होंने कहा कि लोनी की 16 लाख जनता मेरा परिवार है। हमने परिवार के दुख को कम करने की कोशिश की है। पूर्व में भी पीड़ित परिवार से भेंट कर मैंने मदद का आश्वासन दिया था जो आज प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी के आशीर्वाद से पूरा हुआ है।

बीच में कुछ तकनीकी दिक्कतें आ रही थी जिसका संज्ञान लेकर हमने अंकुर विहार के पार्टी पदाधिकारीयों और बिजली विभाग अधिकारियों को आर्थिक मदद प्रदान करने की प्रक्रिया में आ रही दिक्कतों को दूर करने का निर्देश दिया था।

भविष्य में पार्टी के कार्यकर्ता और हम स्वंय मोहनलाल जी के परिवार की मदद करते रहेंगे। साथ ही विधायक ने बिजली विभाग के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सर्वेक्षण करके क्षेत्र की जर्जर तार को बदलने के साथ-साथ खुले तारों को कवर किया जाए जिससे भविष्य में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो। एएक्सन ने विधायक नंदकिशोर गुर्जर को आश्वस्त कराते हुए कहा जल्द सभी समस्याओं को निराकरण किया जाएगा।

इस दौरान बिजली विभाग के बलराम नगर एएक्सन, एसडीओ, जेई समेत, भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रशांत कुमार, बिल्डर एसोसिएशन अध्यक्ष रविंदर भाई, सभासद विजय भाटी, जीतू, राकेश सिंह चंदेल, भोपाल चौधरी, अवधेश यादव, नरेंद्र पांडेय, स्थानीय आरडब्लूए के अध्यक्ष विशाल रंजन, अंजनी सिंह, संरेश आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट- यशपाल कसाना