अमर भारती : स्टार प्लस के डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 में जल्द 4 वाइल्ड कार्ड जोड़ियों की एंट्री होने वाली है। इनमें शो से एलिमिनेट हुए एक्स कपल अनुज सचदेवा और उर्वशी ढोलकिया की जोड़ी भी शामिल है। नच बलिए 9 से बाहर होने के बाद उर्वशी ने जज जोड़ी और शो के फॉर्मेट पर सवाल उठाए थे। अब रिपोर्ट्स हैं कि शो में एंट्री के बाद उर्वशी की जज अहमद खान से बहस हुई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, उर्वशी-अनुज ने 9 सितंबर को अपना एक्ट शूट किया था। सेट पर मौजूद एक शख्स ने बताया कि एपिसोड की शूटिंग के दौरान अहमद खान और उर्वशी ढोलकिया के बीच बहसबाजी हुई।

सूत्र ने खुलासा किया कि उर्वशी ने जब शो में अपने वापस लौटने की वजह बताते हुए कॉन्ट्रैक्ट का हवाला दिया तो अहमद खान को गुस्सा आ गया। जज अहमद खान को लगा कि उर्वशी नच बलिए के मंच की रिस्पेक्ट नहीं कर रही हैं। अहमद खान ने उर्वशी से कहा अगर ऐसा है तो उन्हें संभवत: खराब परफॉर्मेंस देनी चाहिए ताकि वे सही तरीके से एलिमिनेट हो जाए। अहमद खान के इस बयान ने सेट पर सभी को सरप्राइज किया।

शो के होस्ट मनीष पॉल ने दोनों के बीच हो रही बहस को रोकने की कोशिश करते हुए कहा कि मुझे यकीन है कोई प्रोफेशनल आर्टिस्ट ऐसा नहीं करेगा। इस पर उर्वशी ने भी सहमति जताते हुए कहा कि वे अपने काम के साथ कभी समझौता नहीं करेंगी। खैर उर्वशी-अनुज के आने से नच बलिए 9 में और क्या हंगामा मचता है ये देखना मजेदार होगा।