अमर भारती : एक ऐसा ममाला समने आया है जिसके बारे में आपके होश हार जाएंगे। दरअसल एक दलाल ने डाक्टर की डिग्री दिलाने के बहाने से पैसे हड़प लिए जिसके बाद इस बारे में जानकर युवक ने जान दे दी। युवक के पिता ने कहा कि साहब दलाल बेटे को लगातर पिता की हत्या की धमकी दे रहा था, मेरा बेटा परेशान था, इसी परेशानी में उसने आत्महत्या की है। मेरे बेटे के लिए मुझे न्याय चाहिए, एसएसपी से मिलने पहुंचे ग्रामीणों के साथ आई मृतक की मां के आंशू थम नहीं रहे थे।

थाना छाता के गांव तरौली स्थित जनूवी के रहने वाले दर्जनों ग्रामीण वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने अपने 25 वर्षीय पुत्र की मौत के सम्बंध में प्रार्थना पत्र देकर नामजद लोगों के खिलाफ कार्यवाही करने का अनुरोध किया।
पिता का आरोप है कि उसका पुत्र कन्हैया एक अस्पताल में वार्ड बॉय का काम करता था, जहां उसे डाक्टरी का अनुभव हो गया। इसी बीच कन्हैया की मुलाकात सुरेश नाम के दलाल से हुई जिसने कन्हैया को डाक्टरी की डिग्री दिलाने के बहाने एक लाख रुपये ले लिए। लेकिन समय अनुसार यह दलाल कोई डिग्री नहीं दिला सका।

दलाल द्वारा दुबारा रुपयों की मांग की गई, जिस पर कन्हैया ने अपने रुपये वापस मांगना शुरू कर दिया, लेकिन दलाल द्वारा उसका पैसा वापस नहीं किया गया और उसे जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। दलाल द्वारा दी गई धमकी से मानसिक रुप से परेशान कन्हैया ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जिसकी शिकायत क्षेत्रीय पुलिस से की गई लेकिन पुलिस द्वारा इस मामले में अभी तक कोई उचित कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई, मृतक के परिजनों ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से दलाल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।