अमर भारती : साल 1998 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है एक ऐसी फिल्म थी। जिसने दमदार कंटेंट के दम पर इतिहास रच दिया। फिल्म में शाहरुख खान ने राहुल का किरदार निभाया था, रानी मुखर्जी टीना के किरदार में थीं और काजोल ने अंजली का रोल प्ले किया था। फिल्म की कहानी तीन दोस्तों और उनके बीच लव ट्राएंगल के बारे में थी।

इस फिल्म के रीमेक को लेकर पिछले काफी वक्त से बातें चल रही हैं, हालांकि अब तक इस फिल्म का रीमेक नहीं बनाया गया है। करण जौहर ने मेलबर्न में आयोजित इंडियन फिल्म फेस्टिवल में बताया कि यदि उन्होंने कभी इस फिल्म का रीमेक बनाया तो उसकी स्टार कास्ट क्या होगी। करण ने कहा कि अगर रीमेक बना तो शायद वह रणवीर सिंह को राहुल का किरदार देंगे, आलिया भट्ट को अंजली का और जाह्नवी कपूर को टीना का रोल देंगे।

करण ने ये भी बताया कि उन्होंने ये नाम ही क्यों सोचे। उन्होंने कहा, “मेरी विशलिस्ट में रणवीर सिंह राहुल का रोल करेंगे। उन्होंने शाहरुख खान जितनी इंटेंसिटी पैदा की है। आलिया भट्ट अंजली होंगी क्योंकि उनके भीतर वो स्पंक है। और जाह्नवी कपूर टीना का रोल करेंगी क्योंकि उस किरदार के लिए उनमें बिलकुल सटीक संतुलन और नटखटपन है।