अमर भारती : कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर शुरू हुयी चर्चा पर आखिरकार विराम लग  ही गया जब  एक बार फिर से पूर्व अध्यक्षा  सोनिया गाँधी को दुबारा  अध्यक्ष बना दिया गया। दरअसल  कांग्रेस में जब राहुल गाँधी को अध्यक्ष बनाने की मांग की जा रही थी। तब  लाख कोशिशों के बाद भी  राहुल गाँधी ने अध्यक्ष पद नहीं स्वीकारा उसके बाद  एक बार फिर सोनिया गाँधी को सर्व सम्मत से कांग्रेस का अंतरिम अध्यक्ष बना दिया गया। ऐसे में सोनिया गाँधी के अध्यक्ष बनने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने प्रेसवार्ता कर बीजेपी को तमाम मुद्दों पर घेरा और इस दौरान कई उन पर सवाल भी उठाए।

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रमोद तिवारी ने कहा कि बहुत लोगों को चिंता थी कि शायद कांग्रेस पार्टी इस राजनीतिक संकट से कभी उबर नही पाएगी। मगर  हमारी पार्टी में अद्भुत क्षमता है। इस दौरान प्रमोद तिवारी ने अमित शाह पर तंज भी कसा। इतना ही नहीं इस कड़ी में प्रमोद तिवारी ने कश्मीर मुद्दे पर हरियाणा के मुख्यमंत्री के बयान को अश्लील बयान बताया। और कहा कि इस तरह का स्तरहीन बयान देकर खट्टर ने देश की बेटियों के लिए अपनी घटिया सोच को जाहिर किया है और अपने पद की गरिमा को  गिराया है।

वहीं दूसरी तरफ सोनिया गाँधी के दुबारा अध्यक्ष बनने को लेकर बीजेपी ने हमलावर होते हुए कहा की ये कांग्रेस का अन्दरूनी  मामला है लेकिन कांग्रेस वैचारिक दिवालियेपन से ग्रसित है, और ऐसा कर के वो पतन की ओर अग्रसर हो रही है। साथ ही साथ बीजेपी प्रवक्ता हरीशचन्द्र ने 370 को लेकर कांग्रेस की रवैये के बारे में भी बोला और कहा कि कांग्रेस का 370 को लेकर बहुत ही नकारात्मक रवैया है। जिसकी वजह से उसके कार्यकर्ता भी सहमत नहीं है। दरअसल  कांग्रेस  हमेशा से ही परिवारवाद से ग्रसित रही है। तो वहीं बीजेपी प्रवक्ता ने प्रमोद तिवारी के मुख्यमंत्री मनोहर लाला खट्टर के ब्यान को बेबुनियाद बताया है कहा कि उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है।