अमर भारती : थाना कृष्णा नगर के अंतर्गत इंस्पेक्टर कृष्णा नगर,इंस्पेक्टर आलमबाग व इंस्पेक्टर नाका ने की घेराबंदी केसरीखेड़ा अंडर पास से 100 मीटर पहले समय करीब 3:30 से 4:00 लगभग बजे रुकने का इशारा करते ही पुलिस टीम पर की फायरिंग जवाबी फायरिंग में 03 अपराधी/बदमाश हुए घायल।पुलिस टीम के 02 सिपाही सुनील राय कृष्णा नगर व अखिलेश आलमबाग भी घायल हुए।

घायल बदमाशों के नाम अजय गुप्ता उर्फ टिंकू नेपाली,लइक व मोहक शास्त्री जिनके पास से 01मोटरसाइकिल 02 तमंचे व 01 पिस्टल मिली है। घायलों को तत्काल लोकबंधु अस्पताल ले जाया गया इसी दौरान इन्होंने बताया कि उन्होंने रेकी कर 03 व्यापारी को चिन्हित किया है जिन्हें लूटने की योजना बनाने हेतु जा रहे थे,साथ ही यह भी बताया कि इससे पहले यह लोग कृष्णानगर में लूट,थाना नाका में आइसक्रीम पार्लर में लूट व गोमतीनगर में इलेक्शन के रिजल्ट वाले दिन गोली मार चुके हैं लेकिन दोनों मामलों में माल नहीं मिला जिससे फ्रस्ट्रेटेड होकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देना चाह रहे थे।

तीनों ने यह भी बताया कि इन पर लूट/हत्या के दर्जनों मुकदमे हैं और इनका सरगना टिंकू कपाला है,जो फरार है जिस पर भी हत्या व डकैती के डेढ़ दर्जन मुकदमे उत्तर प्रदेश,गुजरात व महाराष्ट्र में भी हैं हाल फिलहाल में इसी गैंग ने मुज़फ़्फ़रपुर बिहार में भी 02 डकैती डाली हैं।

एडीजी जोन,आईजी रेंज  व एसएसपी लखनऊ मौके पर पहुंचे

उच्चाधिकारियों द्वारा एसएसपी लखनऊ की टीम की मेहनत की प्रशंसा की तथा एडीजी जोन महोदय द्वारा गिरफ़्तार करने वाली टीम को ₹75000 की धनराशि से पुरस्कृत करने की घोषणा की।

रिपोर्ट- विजय त्रिपाठी