अमर भारती : भारत को मैनचेस्टर में खेले गए वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हार मिली है। टीम के खराब प्रर्दशन ने सभी भारतीय फैंस को उदास करने का काम किया। जब दोनों टीम के बीच मैच चल रहा था तो रविंद्र जडेजा और एमएस धोनी की शानदार साझेदारी ने भारत के रनों की पारी को एक अच्छी लय दी। लेकिन जैसे ही जडेजा आउट हुए तो फिर सबकी दिल की धड़कने तेज हो गई। और फिर धोनी के रन आउट होने से फैंस निराशा के भंवर में चले गए। वहीं इसी दौरान वर्ल्ड कप से भारत के बाहर होने का सदमा कोलकाता में एक फैन नहीं सह पाया।

और उसकी उसी दौरान मौत हो गई। आपको बता दें कि भारत-न्यूजीलैंड के इस काफी रोमांचक मुकाबले के दौरान कोलकाता के साइकल दुकानदार श्रीकांत मैती अपनी दुकान में बैठे मोबाइल पर मैच का आनंद ले रहे थे। लेकिन  मैच के दौरान जब तीसरी गेंद पर धोनी एक रन तेजी से दौड़े और दूसरे के लिए उसी तेजी से लौटे तो लेकिन मार्टिन गप्टिल के सीधे थ्रो ने मादी को आउट कर दिया।

बस फिर इसी बात का सदमा श्रीकांत नहीं जेल पाए और फिर दुकान के अंदर ही उनकी मौत हो गई। इस मामले पर  इलाके में मिठाई की दुकान चलाने वाले सचिन घोष ने बताया कि, ‘तेज आवाज सुनने पर हम उनकी दुकान में मदद के लिए पहुंचे। हमने उन्हें जमीन पर मूर्छित अवस्था में गिरा हुआ देखा। हम उन्हें नजदीकी खानकुल अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।’

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-