अमर भारती : विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत की करारी हार के बाद सबके खिले हुए दिल टूट से गए हैं। शुरूआत में टीम इंडिया जिस लय में खेल रही थी उससे एसा लग रहा थी कि अबकी बार तो विश्व कप भारत के नाम होने वाला है। लेकिन बुधवार को खेले गए सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारकर वर्ल्ड कप 2019 से बाहर हो गई। वहीं इस हार के बाद भारतीय टीम मैनेजमेंट के एक सदस्य ने इस्तीफा भी दे दिया।

आपको यह जानकार हैरानी तो हो रही होगी कि ऐसा क्यों हुआ लेकिन आपको बता देते हैं कि कीवियों से हार मिलने के बाद टीम इंडिया के फीजियो पैट्रिक फरहार्ट ने टीम मैनेजमेंट से इस्तीफा दे दिया। जानकारी के मुताबिक उनका इस्तीफा देना पहले ही तय माना जा रहा था।

वहीं पैट्रिक फरहार्ट ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा है कि ‘भारतीय टीम के साथ मेरे आखिरी दिन हम उस तरह से प्रदर्शन नहीं कर पाए जैसा मैं चाहता था। मैं बीसीसीआई का शुक्रिया करना चाहता हूं जिन्होंने मुझे भारतीय टीम के साथ चार साल तक काम करने का मौका दिया। भारतीय टीम और सपोर्ट स्टॉफ को मैं आगे के सफर के लिए अपनी शुभकामनाएं देना चाहता हूं।’

वहीं इस जीत के बाद न्यूजीलैंड विश्व कप 2019 के फाइनल में पहुंच गई है। और अब ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच में होने वाले सेमीफाइनल 2 के मैच में जो टीम जीतेगी उसका मुकाबला न्यूजीलैंड से होगा।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-