अमर भारती : पुलिस अधीक्षक के निर्देशन तथा अपर पुलिस अधीक्षक आपरेशन के कुशल मार्गदर्शन एवं क्षेत्राधिकारी चुनार के पर्यवेक्षण में शुक्रवार को समय 4 बजे सुबह प्रभारी निरीक्षक रमेश यादव थाना चुनार मय हमराह राजेश कुमार, विजयदीप सिहं, दारा सिंह के देखभाल क्षेत्र में मामूर थे कि जरिये मुखबिर खास सूचना मिली कि मीरजापुर की तरफ से एक डीसीएम ट्रक में अवैध शराब लेकर कुछ लोग बेचने को जा रहे है।

इस सूचना पर विश्वास करके जमुई तिराहा पर मय हमराह फोर्स के साथ चेकिंग की जाने लगी तो तभी डीसीएम ट्रक नंबर पीपी -11एबी-7975  आता हुआ दिखायी दिया जिसे पुलिस टीम द्वारा रोकने का प्रयास किया तो डीसीएम ट्रक  का चालक कुछ दूर से ही ट्रक को रोक कर अन्धेरे का फायदा उठाकर भाग गया।

ट्रक जो उपर से तिरपाल से ढ़का हुआ था, तलाशी ली गयी तो उपरोक्त ट्रक से 1000 पेटी  क्रेजी रोमियों व्हिसकी बरामद की गये। बरामद प्रत्येक पेटी में 48 शीशी प्रत्येक 180 एमएल थी इस प्रकार 48000 शीशी व्हिस्की क्रेजी रोमियो बरामद हुआ।

उक्त के संबंध में वाहन में कोई कागजात नहीं मिले। वाहन चालक के विरुद्ध थाना चुनार में पर मुअसं 146/19 धारा 60/63 आबकारी अधिनियम पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

 

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-