अमर भारती : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ईमानदार है लेकिन योगी के मंत्री और उनकी नौकरशाही भ्रस्टाचार में लिप्त है। यह कहना है प्रगतिशील समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव का। शिवपाल यादव ने यूपी की ब्यूरोक्रेसी पर सीधा आरोप लगाया है कि वह ए सी के बंद कमरों में में बैठकर भ्रस्टाचार को बढ़ावा देकर योगी की छवि को धूमिल कर रहे है। साथ ही 2022 में यूपी में अकेले दम पर चुनाव लड़कर सरकार बनाने का शिवपाल यादव ने दावा किया है।

6 लाल बहादुर शास्त्री मार्ग के अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में  प्रगतिशील समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने सारी अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि उनकी पार्टी का किसी भी पार्टी में विलय नहीं होगा। लोकसभा के चुनाव में हर बूथ पर प्रसपा को वोट मिला है इसी से उत्साहित होकर शिवपाल यादव ने 2022 में उत्तर प्रदेश में अपनी सरकार बनाने का दावा किया है।

शिवपाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मिले मतों से सपा और बसपा दोनों को ही हमारी ताकत का अहसास हो चुका है। शिवपाल ने कहा कि अगर वह सपा – बसपा गठबंधन में शामिल होते तो नतीजे कुछ और ही होते। साथ ही शिवपाल यादव ने एक तरफ सीएम योगी की तारीफ की तो दूसरी ओर उनको आगाह भी किया। शिवपाल ने यूपी में बढ़ते अपराधों पर कहा कि अभी वक्त है हालात को सीएम योगी सुधार लें वर्ना इन्ही मुद्दों को लेकर वह सड़क पर उतर कर सरकार के खिलाफ आंदोलन करने पर मजबूर हो जायेंगे।

 

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-