अमर भारती : दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली में पानी की कमी होने पर दिल्ली सरकार को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने कहा है कि दिल्ली में गर्मी का पारा लगतार बढ़ रहा है। यहां पानी की जबरदस्त समस्या है। बहुत हैरानी की बात है कि दिल्ली में अभी तक ‘समर एक्शन प्लान’ का कोई अता-पता नहीं है जबकि सीएम केजरीवाल खुद ही दिल्ली जल बोर्ड के अध्यक्ष हैं।
सीएम केजरीवाल पर निशाना साधते हुए मनोज तिवारी ने कहा है कि जब से केजरीवाल दिल्ली जल बोर्ड के मुखिया बने हैं। तब से अभी तक दिल्ली जल बोर्ड लगातार घाटे में चल रहा है। उन्होंने कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के पास 56 इंच की जीभ है, जो कुछ भी बोल देते हंक लेकिन करते कुछ नहीं है। साथ ही उन्होंने दिल्ली के इलाकों में हो रही पानी की किल्लत पर भी मुख्यमंत्री केजरीवाल को जमकर घेरा।
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के मुताबिक पुरानी दिल्ली, करोल बाग, छतरपुर, देवली, मॉडल टाउन, मौजपुर, पहाड़गंज जैसे इलाके में पानी आ ही नहीं रहा है। और जो पानी आ भी रहा है वो गंदा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में 1125 एमजीडी पानी की जरूरत है लेकिन मिलता है सिर्फ 895 एमजीडी ही है।
बता दे कि मनोज तिवारी के मुताबिक, बीजेपी का वादा है कि दिल्ली में सरकार के आने के बाद चार साल के अंदर दिल्ली वालों को साफ पानी देंगे। पानी की समस्या को लेकर प्लान बना रहा हैं। दिल्ली में सरकार आने के बाद दिल्लीवासियों को पानी देंगे।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-