अमर भारती : 17वें लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने प्रचंड जीत हासिल की है। वहीं चुनाव में जीत हासिल होने के बाद भी गठबंधन के प्रत्याशी आजम खां ने कहा है कि मुझे सिर्फ एक खास वर्ग का वोट नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि मुझे हर वर्ग और धर्म के लोगों का वोट मिला है।

आपको बता दें कि आजम ने विरोधियों को चुनौती दी है कि अगर वह साबित कर देंगे कि उन्हें सिर्फ एक खास वर्ग का वोट मिला है तो आज के आठवें दिन अपनी लोकसभा का सीट को छोड़ देंगे।

दरअसल रामपुर मंडी समिति में जीत का प्रमाणपत्र हासिल करने पहुंचे आजम खां ने कहा कि देश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जो जिम्मेदारी सौंपी है उसे पूरी तरह से निभाएंगे। जब उनसे मोदी सरकार को बहुमत मिलने का सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब में कहा कि जनता ने उन पर विश्वास जताया है। एक प्रधानमंत्री की जो जिम्मेदारी होनी चाहिए उसे वह पूरी तरह से निभाएंगे, और जनता द्वारा दिये गए बहुमत की कद्र करेंगे। उसके बोझ को महसूस करते हुए अपने दायित्व को निभाएंगे। एक खास वर्ग के लोगों में जो मायूसी है उसे दूर भई करके दिखाएंगे। स्कूल-कॉलेज की दीवार नहीं तोड़ेंगे और यूनिवर्सिटी में ताला नहीं डलवाएंगे। यूपी में गठबंधन को सीटें कम मिलने पर कहा कि यह मंथन का विषय है।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-