अमर भारती : बॉलीवुड की खुबसुरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन को फैशन क्वीन कहा जाता है। उनके स्टाइल स्टेटमेंट की खूब तारीफ की जाती है। कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में भी उन्होंने जलवे बिखेरे। उनकी कान्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं।

हाल ही में एक वेबसाइट ने कान्स में ऐश्वर्या द्वारा पहने गए एक आउटफिट को सोनम कपूर के आउटफिट का कॉपी बताया। ऐश्वर्या ने मैटलिक ब्लू कलर की Rimzim Dadu का आउटफिट पहना था। उनके इस अटायर को सोनम कपूर की एक ड्रेस से सिमिलर बताया गया था। सोनम कपूर ने 2016 में ये ड्रेस पहनी थी।

अब ऐश्वर्या राय की सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट वेबसाइट पर भड़क उठी हैं। एक्ट्रेस की सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट की टीम Reann Moradian, मालविका टेटर और शैनन तानवानी ने इन सभी दावों को झूठा करार दिया।

आर्टिकल के जवाब में Reann Moradian ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की। इसमें दोनों स्टार्स के अटायर के बीच किसी भी तरह के कनेक्शन को नकार दिया है। उन्होंने लिखा, “ये दोनों सेम आउटफिट नहीं हैं। अनुमान लगाने से पहले आपको पूरी लंबाई की फोटो के आने का इंतजार करना चाहिए। मुझे लगता है कि आपको पहले पूरी तरह से रिसर्च कर लेनी चाहिए”।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-