अमर भारती : केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को अपने तय समय पर सुबह 8 बजे  मां विन्ध्यवासिनी का विधिवत विधि विधान से दर्शन पूजन किया। दर्शन पूजन करने के पश्चात 8:30 बजे त्रिकोण यात्रा को निकल पड़े। जिन्हें मां विन्ध्यवासिनी का दर्शन पूजन तीर्थ पुरोहित सुधाकर मिश्र ने कराया। इसके कर पश्चात मां काली का दर्शन पूजन सुमन्त मिश्रा ने कराया। अष्टभुजा मंदिर के पहाड़ पर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के अपने वाहन से उतरने के बाद नीचे मां अष्टभुजा मंदिर में दर्शन पूजन स्वयं नगर विधायक पंडित रत्नाकर मिश्र ने कराया। इस दौरान त्रिकोण यात्रा के बाद त्रिकोण पुण्य की प्राप्ति के लिए मां तारा का दर्शन अनिवार्य हो जाता है।

इसको देखते हुए गृहमंत्री ने मां तारा का दर्शन करने के लिए शिवपुर पहुंचे ही थे कि सामने से बस खड़ी होने के कारण थोड़ा देर हुआ और मंदिर में पहुंच कर मां तारा की आरती पूजन करते दिखे। मां तारा मंदिर के पुजारी विकास द्विवेदी ने विधिवत विधि विधान से दर्शन पूजन करने के बाद अमरावती चौराहा हेलीपैड के लिए रवाना हो गए। इस दौरान भाजपा के कई पदाधिकारी तथा सदस्य साथ में लगे रहे।

इस दौरान नगर विधायक पंडित रत्नाकर मिश्र, नगर पालिका अध्यक्ष मनोज जायसवल, अलंकार जायसवाल, मनोरथ द्विवेदी, भावेश शर्मा, शिखर गिरी, मोहित मिश्र तथा भाजपा के कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-