अमर भारती : मंगलवार को अमित शाह के रोड शो से पहले और रोड शो के बाद पश्चिम बंगाल में हिंसा हुई। माहौल इतना बिगड़ गया कि हालात काबू से बाहर थे। इसी पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कोलकाता में हिंसा को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए ममता बर्नजी पर जमकर हमला किया उन्होंने कहा ममता बनर्जी ने आरोप लाए हैं कि हिंसा, भाजपा कार्यकर्ताओं ने की। शाह ने ये भी कहा कि भाजपा तो पूरे देश में चुनाव लड़ रही है। अमित शाह ने कहा भाजपा ने रोड शो से पहले जो बैनर पोस्टर लगाए गए थे, लेकिन उन्हें तीन घंटे पहले ही फाड़ दिया गया।

अमित शाह ने कहा कि हमें रोड शो में कोलकाता की जनता का अभूतपूर्व समर्थन प्राप्त हुआ है। शाह ने बताया कि उनके रोड शो के दौरान तीन हमले किए गए और बोतल के अंतर केरोसिन डालकर भी हंला किया गया।
अमित शाह ने प्रेस कांफ्रेस में अमित शाह ने कहा कि ईश्वर चंद्र विद्यासागर की मूर्ति को भाजपा ने नहीं तोड़ा। इसे मूर्ति को टीएमसी के गुंडों ने ही तोड़ा है।

 

शाह ने कहा कि अब टीएमसी सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। अब हिंसा का कीचड़ जितना फैलेगा, कमल उतना ही खिलेगा। शाह ने कहा कि ममता सरकार के प्रचार पर रोक क्यों नहीं लगाई गई। शाह ने सवाल किया कि ममता की धमकी पर चुनाव आयोग ने अब तक एक्शन क्यों नहीं लिया। प्रेस वार्ता में शाह ने कहा ममता दीदी मुझसे आप उम्र में बड़ी हो सकती हैं, तजुर्बे में मैं आपसे आगे हूं।

उन्होंने कहा कि दीदी में आपसे ज्यादा चुनाव लड़ चुका हूं, लड़वा चुका हूं। शाह ने कहा कि मुझे जानकारी मिली है कि मुझ पर केस दर्ज किया गया है। लेकिन भाजपा, ममता की इस एफआईआर से डरने वाली नहीं है। शाह ने कहा कि 23 मई के बाद दीदी के दिन खत्म होने वाले हैं।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-