अमर भारती : IPL 2019 अंतिम चरण की ओर बढ़ रहा है और फाइनल मुकाबले के लिए लोगो में काफी उत्साह भी बना हुआ है। IPL 2019 फाइनल में क्रिकेट के साथ – साथ बॉलीवुड का तड़का भी लगने वाला है। खबर यह है कि इस मैच के दौरान बड़े अभिनेता सलमान अपनी आने वाली फिल्म भारत का भी प्रचार करेंगे। इस फिल्म के दोनों कलाकार यानी सलमान और कटरीना मैच के दौरान एक सेगमेंट होस्ट करेंगे। इसके अलावा दोनों अलग-अलग प्रोमोज में भी नजर आएंगे।
सूत्रो के अनुसार IPL देश का सबसे बड़ा और सबसे महंगा क्रिकेट टूर्नामेंट है। बहुत सारे लोग IPL मैच देखते हैं। भारत फिल्म के प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री और निखिल नामित एक शानदार आइडिया के साथ आए हैं। वे एक मार्केटिंग स्कीम लेकर आए हैं। इस दौरान सलमान खान, कटरीना कैफ फील्ड में नहीं आएंगे, मगर स्टूडियो से लाइव करेंगे। सुरक्षा कारणों से उन्हें फील्ड में नहीं उतरने दिया जाएगा।
निखिल नामित ने इस बारे में एक पोर्टल को बताया भी हां, सलमान और कटरीना लाइव शो होस्ट करेंगे। आम तौर पर प्रमोशन के दौरान ऐसा किया नहीं जाता है। ये थोड़ा अलग होगा। ये ठीक वैसा ही होगा जैसा हमने फिल्म के ट्रेलर को एवेंजर्स से जोड़ कर किया था।
नामित के अनुसार ये तरीका असरदार साबित हो सकता है और यह पहली बार नही कि इससे पहले भी IPL के दौरान कई बार फिल्मों का प्रचार किया जा चुका है। IPL से बड़ा इस समय और क्या हो सकता है। हम लोग फिल्म के प्रमोशन के लिए तय रास्तों पर ना चल कर कुछ अलग करने पर विश्वास रखते हैं। IPL फिल्म को प्रमोट करने का रोचक मीडियम होगा। बताते चलें कि IPL का फाइनल मुकाबला 12 मई को खेला जाएगा।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-