अमर भारती : लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ जनसभा कर जनता को साधने का काम कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कुरूक्षेत्र के थीम पार्क में रैली को संबोधित किया। वहीं पीएम मोदी के लिए सुरक्षा चक्र तैयार किया गया। मंच पर पीएम मोदी के पहुंचते ही उनका भव्य स्वागत किया गया। लोग मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। मंच पर पीएम के साथ सीएम मनोहर लाल, अम्बाला प्रत्याशी रतनलाल कटारिया, कुरुक्षेत्र प्रत्याशी नायब सैनी, करनाल प्रत्याशी सतीश भाटिया, मंत्री अनिल विज, कृष्ण बेदी व करणदेव कंबोज मौजूद रहे।

पीएम मोदजी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कुरुक्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी नायब सैनी के पक्ष में वोट डालने के लिए लोगों से अपील की। और साथ ही कहा कि विपक्षी लोगों की देश प्रेम वाली डिक्शनरी की बात करें तो मुझे गाली देते हुए कई बार मर्यादा तार-तार की गई। पीएम मोदी ने कहा कि इससे साफ पता चलता है कि वे कितने देश प्रेमी हैं। उन्हें तो अब पद की मर्यादा का भी ख्याल नहीं रहा।


पीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे स्टूपिड कहा गया, जवानों के खून का दलाल भी कहा गया। विपक्षियों की प्रेम की डिक्शनरी से ही मेरे लिए गद्दाफी, मुसोलिनी और हिटलर जैसे शब्द निकले हैं। पीएम ने कहा अगर प्रेम की डिक्शनरी ऐसी होती है, तो मुझे नहीं चाहिए।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-