अमर भारती: बॉलीवुड के छोटे नवाब तैमूर अली खान सोशल मीडिया पर सुपरस्टारो की तरह पॉपुलर है। मार्केट में उनके नाम पर सॉफ्ट टॉयज और कुकीज भी छाए हुए है। तैमूर कोई फोटोज वीडियो मिनटो में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

तैमूर अली खान के बॉलीवुड डेब्यू की भी खबरें चर्चा में रहती हैं। अब डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा का कहना है कि वे तैमूर को स्टूडेंट ऑफ द ईयर 10 में कास्ट करेंगे।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के प्रमोशनल इवेंट में पुनीत मल्होत्रा ने मजाकिया अंदाज में कहा- तैमूर इस फ्रेंचाइजी की 10वीं सीरीज में होंगे। अगर हम स्टूडेंट ऑफ द ईयर 10 बनाएंगे तो जरूर तैमूर इसका हिस्सा होंगे। वहीं पिछले दिनों खबर थी कि डायरेक्टर मधुर भंडारकर तैमूर पर फिल्म बनाने वाले हैं। हालांकि बाद में मधुर भंडारकर ने ऐसी खबरों को गलत बताया था।

तैमूर जब भी फिल्मों में डेब्यू करें, स्टारकिड को सिल्वर स्क्रीन पर देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। दूसरी तरफ, तैमूर की लगातार सोशल मीडिया फॉलोइंग पर करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू में चिंता जताई है। करीना कपूर खान का कहना है कि हमने कभी पैपराजी को तैमूर को क्लिक करने से मना नहीं किया है। फोटोग्राफर्स भी तैमूर के साथ प्यार से पेश आते हैं। वे दूर से तैमूर की फोटो खींचते हैं। लेकिन बार बार मिल रही मीडिया अटेंशन तैमूर के लिए खतरनाक है।

करीना ने बताया कि

जब कभी मैं बाहर शूट पर होती हूं तो मुझे तैमूर के बारे में मीडिया से पता चलता है। जैसे वो कहां गया है, क्या कर रहा है ये सब एक बच्चे की सेफ्टी के लिहाज से सही नहीं है। सोशल मीडिया पर तैमूर कहां है, कहां जाता है, कब जाता है सारी अपडेट्स रहती है। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए हम तैमूर की सुरक्षा को लेकर डरे हुए रहते हैं।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-