अमर भारती : लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं के बोल फिर से बिगड़ते दिखाई पड़ रहे हैं। बीजेपी की प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने रविवार को सुल्तानपुरी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिसका जितना वोट, उसका उतना विकास। उन्होंने कहा कि कार्य कराने के लिए मैने एक मापदंड बनाया है। इसमें चार श्रेणी ए, बी, सी व डी बनाई है। 80 फीसदी से जहां ज्यादा वोट मिलेंगे वे ए श्रेणी के दायरे में आएंगे और 60 फीसदी वाले बी, 50 फीसदी वाले सी व 50 से कम वाले डी श्रेणी के दायरे में आएंगे।

उन्होंने कहा ए श्रेणी वाले वोटरों का काम सबसे पहले होगा। इसके बाद बी, सी व डी श्रेणी के कार्य कराए जाएंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद इसी आधार पर विकास कार्य होगा।

मेनका गांधी ने कहा कि सभी कार्यकर्ता इस पर पूरा ध्यान दें और साथ ही अपना मोबाइल नंबर भी लोगों को दें। वहीं बीते दिन पहले ही मेनका गांधी का एक विवादित बयान चर्चा का विषय बना हुआ था।

सुल्तानुपरी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि मैं चुनाव पहले ही जीत चुकी हूं। मैं यहां खुले दिल से और खुले मन से आई हूं। आपको कल मेरी जरूरत पड़ेगी। ये चुनाव है, मैं पार कर चुकी हूं। इसी दौरान उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा  मेनका की ये सभा, भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अजादार हुसैन के गांव में आयोजित की गई थी।

उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि ये जीत आपके बिना भी होगी, आपके साथ भी होगी और ये चीज आपको सब जगह फैलानी पड़ेगी। मैं दोस्ती का हाथ लेकर आई हूं।

यह भी देखें-

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-